Monday, May 20th, 2024

रैपर सीन पर महिला ने शारीरिक शोषण और रेप करने का लगाया आरोप

न्यूयोर्क

रैपर सीन 'डिडी' कॉम्ब्स' इन दिनों कानूनी पचड़े में फंसे हुए हैं। उनकी पूर्व पार्टनर और R&B सिंगर कैसंड्रा वेंचुरा ने सीन डिडी पर 10 साल से भी अधिक वक्त तक उनके शारीरिक शोषण और रेप करने का आरोप लगाया था। जैसे-तैसे इस मुकदमे का समाधान कर लिया गया था, पर अब सीन 'डिडी' पर नए आरोप लगे हैं।


सीन 'डिडी' पर 1991 में नशीली दवाओं का सेवन करने और एक महिला का रेप करने और कथित तौर पर घटना को रिकॉर्ड करने का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में कथित तौर पर, मामला गुरुवार 23 नवंबर को मैनहट्टन सुप्रीम कोर्ट में दर्ज किया गया। ये आरोप सीन 'डिडी' पर एक महिला ने लगाए हैं, जिसका नाम जोई डिकर्सन-नील है। वह Syracuse University की पूर्व स्टूडेंट है।

बुरे फंसे सीन 'डिडी' कॉम्ब्स
24 नवंबर को सीन 'डिडी' कॉम्ब्स को नए और गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ा, जो काफी हद तक उन आरोपों जैसे ही हैं, जोकि रैपर की पूर्व पार्टनर कैसंड्रा वेंचुरा ने लगाए थे। दायर किए गए मुकदमे के अनुसार, हार्लेम में वेल्स रेस्ट्रॉन्ट में डिनर डेट के बाद, कॉम्ब्स ने सिरैक्यूज यूनिवर्सिटी की पूर्व छात्रा जोई डिकर्सन-नील का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया।

सीन 'डिडी' पर ड्रग्स देकर रेप और वीडियो बनाने का आरोप
लेकिन सीन 'डिडी' की टीम ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। डिडी पर आरोप है कि उन्होंने छात्रा का सिर्फ यौन उत्पीड़न ही नहीं किया, बल्कि उसे ड्रग्स भी दिए, जिसके कारण वह खुद से चलने या खड़े होने की भी स्थिति में नहीं थी। मुकदमे के मुताबिक, सीन डिडी कथित पीड़िता को एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो ले गए। वहां वह कार से नहीं निकल पा रही थी। इसके बाद वह उसे अपने घर ले आए, जहां यौन उत्पीड़न किया और रिकॉर्ड कर लिया। कथित पीड़िता के एक दोस्त ने इस रिकॉर्डिंग को देखने का दावा किया है।

यह बोले पीड़िता के वकील
वहीं कथित पीड़िता डिकर्सन-नील के वकील ने एक शिकायत में कहा कि यौन उत्पीड़न और इसकी रिकॉर्डिंग सामने आने के कारण उन्हें अपमान और शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। पीड़िता के दिमाग में बार-बार यह बात घूमती रही कि वह रिकॉर्डिंग और किसने देखी होगी। शिकायत में आगे कहा गया है कि पीड़िता आज भी बुरी तरह टूटी हुई है। वह जैसे-तैसे खुद को इमोशनली और आर्थिक रूप से संभालने की कोशिश कर रही है और कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने में लगी।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 10 =

पाठको की राय