Monday, May 20th, 2024

विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे पर हाथ उठाया!

मुंबई

बिग बॉस कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपने झगड़े को लेकर एक बार फिर से चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर कपल की ये वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में विक्की अंकिता की तरफ गुस्से से हाथ झटकते हैं और कंबल फेंककर चले जाते हैं। वहा मौजूद अभिषेक ये बात सभी को बताने लगते हैं। विक्की और उनके बीच झगड़ा होने लगता है।

उनके बीच हो रहे झगड़े को देख रही अंकिता शॉक में नजर आती हैं। दरअसल बिग बॉस के घर के अंदर हर दिन लोगों के बीच लड़ाइयां देखने को मिलती हैं। इसी बीच नए एपिसोड में विक्की जैन और अभिषेक कुमार आपस में बहस करते हुए दिखाई देते हैं। उनके बीच हो रहे झगड़े में अंकिता के बोलने पर विक्की बहुत ज्यादा गुस्सा होते दिखाई देते हैं। एक पल के लिए ऐसा लगता कि वे अंकिता को थप्पड़ मारने की कोशिश कर रहे हों। बता दें खाने की बात को लेकर अभिषेक और विक्की के बीच बहस चल रही थी। लेकिन इसी बीच अंकिता लोखंडे दोनों की बातों के बीच में बोलने की कोशिश करती हैं। ये देख विक्की अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाते हैं। ये देख अंकिता के फैंस उन्हें विक्की से तलाक लेने की सलाह दे रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये पब्लिक सिटी स्टंट हो सकता है।

ये पहली बार नहीं है जब कपल अपने पर्सनल मामले को लेकर खबरों में हैं। हाल ही में कपल के बीच बिग बॉस की कंटेस्टेंट खानजादी को लेकर भी झगड़ा हुआ था। इसके बाद अंकिता के फैंस ने विक्की पर अपना गुस्सा निकाला था।

अंकिता ने विक्की को चप्पल से मारा तो समझाने पहुंचीं थीं मां
कुछ दिनों पहले शो में अंकिता ने पति विक्की को चप्पल से मारा था। इसी के चलते अंकिता और विक्की की मां शो में आई थीं। कपल की मां ने उन्हें आपस में न लड़ने की सलाह दी थी। विक्की जैन की मां रंजना ने बातचीत में विक्की के रोने का कारण अंकिता को बताया। एकतरफा बात करते हुए विक्की की मां रंजना ने अंकिता की मां वंदना को दो बार उनके बीच बोलने से रोक दिया। ये देखकर अंकिता लोखंडे ने भी चुप्पी साध ली थी। रंजना जैन के व्यवहार को देखते हुए बिग बॉस को उन्हें टोकना पड़ा।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 10 =

पाठको की राय