Monday, May 20th, 2024

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी इन दिनों अपनी हर चुनावी सभाओं के दौरान प्रधानमंत्री और बीजेपी पर जमकर हमला बोला

पटना
वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी इन दिनों अपनी हर चुनावी सभाओं के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार सहनी ने दरभंगा में आयोजित जनसभा के दौरान कहा कि गरीब के हक की बात नहीं करने वाली सरकार को बदलने का यह चुनाव है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव कई मामलों में खास है। आज संविधान और लोकतंत्र खतरे में हैं, इसे बचाने के लिए मोदी सरकार से लड़ाई लड़नी होगी। उन्होंने लोगों से मोदी सरकार को बदलने का आह्वान करते हुए कहा  कि जो सरकार युवा, किसान को सम्मान नहीं कर सका, उसे बदलना है। सहनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार गरीबों की नहीं अडानी और अंबानी की है।

मुकेश सहनी ने कहा कि  2014 में प्रत्येक साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देने, किसानों की आय दोगुनी करने, विदेशों से कालाधन लेकर सभी लोगों के खाते में 15 लाख रुपये देने का सपना दिखाकर ही मोदी जी सत्ता में आ गए थे। लेकिन कोई भी काम नहीं हुआ। श्सहनी ने लोगों से पूछा भी कि क्या किसी के खाते में 15 लाख रुपये आये हैं?
 
वीआईपी प्रमुख ने इस चुनाव को आजादी की लड़ाई के समान बताते हुए कहा कि अब यह अमीरों की सरकार को बदलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अपनी विचारधारा की सरकार बनने से गरीबों का कल्याण होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से  घर-घर जाकर  महागठबंधन के प्रत्याशियों के लिए कार्य करने की अपील करते हुए कहा कि हमलोग हाथ में गंगाजल लेकर संकल्प ले चुके हैं, अब समय आ गया है जब उस संकल्प को पूरा किया जाए।

 

Source : Agency

आपकी राय

4 + 4 =

पाठको की राय