Monday, May 20th, 2024

हमास का सपोर्ट करना Mian Khalifa को पड़ा महंगा, जॉब से किया OUT

ओटावा

पोर्नस्टार मिया खलीफा को फिलिस्तीन का समर्थन करना भारी पड़ गया। खबर है कि उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर एक पोस्ट के चलते बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। मिया ने कहा था कि अगर आप फिलिस्तीन के साथ नहीं हैं, तो आप गलत हैं। हमास ने शनिवार को इजरायल पर कई रॉकेट दागे थे। तीन दिनों में करीब 1500 लोगों की मौत हो चुकी है।

मिया ने लिखा था, 'अगर आप फिलिस्तीन में स्थिति को देखते हैं और फिलिस्तीनियों के पक्ष में नहीं होते हैं, तो आप गलत जगह पर हैं। इतिहास समय आने पर यह दिखाएगा।' इसके अलावा भी पूर्व पोर्नस्टार ने फिलिस्तीन और इजरायल संघर्ष को लेकर कई पोस्ट शेयर की हैं। इससे पहले भी मिया इस मामले पर खुलकर अपनी बात रख चुकी हैं।

खबर है कि मिया के साथ डील करने जा रहे कनाडा के ब्रॉडकास्टर टॉड शैपिरो ने उन्हें बाहर कर दिया है। शैपिरो ने लिखा, 'मिया खलीफा यह बहुत ही डरावना ट्वीट है। आप समझें कि आपको इस डील से निकाला जा चुका है। यह बहुत ही खराब है और घृणित से भी परे है। खुद को विकसित करें और अच्छा इंसान बनें। यह बात कि आप हत्या, बलात्कार, मारपीट और बंधक बनाने को जारी रखने का समर्थन कर रही है, यह बहुत ही गंदा है।'

आगे लिखा, 'मैं प्रार्थना करता हूं कि आप बेहतर इंसान बनें। हालांकि, यह साफ नजर आ रहा है कि इस मामले में आप काफी देर कर चुकी हैं।'

हाथ से गई नौकरी

इस पोस्ट को लेकर जहां हंगामा जारी था वहीं इस पर नजर रेड लाइट हॉलैंड के सीईओ टॉड शापिरो की गई जो अमेरिका और यूरोप में मशरूम हम ग्रो का उत्पादन करती है। इस कंपनी से मियां का खास कनेक्शन था। दरअसल मियां को कंपनी में नौकरी मिली थी और उन्हें कंपनी की ऑनलाइन ट्रेड बढ़ाने की जिम्मेदारी दी गई थी। अब सीईओ ने बढ़ते हुए विवाद को देखते हुए नौकरी से निकलने की घोषणा कर दी है। जी हां, मियां खलीफा फिलिस्तीन को सपोर्ट करने की वजह से नौकरी गंवाई है और सोशल मीडिया पर फिलहाल वह काफी चर्चा में है।

संयुक्त राष्ट्र ने जताई चिंता
संयुक्त राष्ट्र ने हमास के हमलों के बाद इजरायल की जवाबी कार्रवाई के मद्देनजर फिलिस्तीनी इलाकों में आम नागरिकों और मानवीय आवश्यकताओं को लेकर चिंता व्यक्त की है। हमास ने इजरायल पर शनिवार को अप्रत्याशित हमला किया, जिसके जवाब में इजरायल ने गाजा पट्टी पर भीषण हमला किया है और इसकी 'पूर्ण घेराबंदी' कर दी है।

संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंटोनियो गुतारेस ने इजरायल और गाजा में आम नागरिकों पर ध्यान केंद्रित किए जाने का आह्वान किया और हमलों में लोगों की मौत होने की घटनाओं एवं हमास द्वारा आम नागरिकों को बंधक बनाए जाने की निंदा की। उन्होंने और कई निर्दोष लोगों की जान जाने की आशंका जताई।

Source : Agency

आपकी राय

7 + 4 =

पाठको की राय