Saturday, April 27th, 2024

संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार 01 मई को होगी रिलीज

संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार 01 मई को होगी रिलीज
कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी
आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते पर बोली अनन्या पांडे

मुंबई
 बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की आने वाली वेबसीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार 01 मई को रिलीज होगी। हीरामंडी: द डायमंड बाजार में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख जैसे कलाकार शामिल हैं।

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार वेश्याओं और उनकी जिंदगी को लेकर बुनी गई है। वर्ष 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित, 'हीरामंडी' 'कोठों' में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति की कहानी को बयां करती है।हीरामंडी: द डायमंड बाजार 01 मई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है।

संजय लीला भंसाली ने कहा, मैं पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं उनके जुनून और समर्पण के लिए, जो उन्होंने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की दुनिया को नेटफ्लिक्स पर लाने के लिए दिखाई है। इसे 1 मई को रिलीज करने के साथ, हम दुनिया भर के दर्शकों को इसे देखने और अपना प्यार और सम्मान से हमें नवाज़ने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।


कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी

मुंबई,
बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गयी है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2 लोगों को खूब पसंद आई थी। 'भूल भुलैया' के तीसरे पार्ट 'भूल भुलैया 3' में भी कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका है।कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी फीमेल लीड में शामिल हैं। कार्तिक आर्यन ने तृप्ति डिमरी के साथ रुह बाबा बन एक फोटो शेयर की है।

कार्तिक आर्यन फोटो में भूल भुलैया 3 का क्लैपरबोर्ड लेकर खड़े हैं। कार्तिक रूह बाबा के गेटअप में नजर आ रहे हैं। वहीं तृप्ति डिमरी उनके बगल में खड़ी हैं। मांथे पर बिंदी लगाए तृप्ति ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं। यह भूल भुलैया 3 से तृप्ति डिमरी का पहला लुक है।कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 के इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, टिंग टिंग टिंग टीडिंग टिंग टिंग... और हमने भूल भुलैया 3 का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। शेड्यूल के बीच यह छोटा सा ब्रेक मुझे एक्साइटेड कर देता है... रुह बाबा के केप में कुछ अलग जादू है।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के अलावा तृप्ति डिमरी और विद्या बालन की भी अहम भूमिका है।भूल भुलैया 3 का निर्माण टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है।


आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते पर बोली अनन्या पांडे

मुंबई,

 बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अक्सर अपनी डेटिंग को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कई बार पैपराजी ने उन्हें एक साथ स्पॉट किया है। इंटरव्यू के दौरान अप्रत्यक्ष रूप से एक-दूसरे के बारे में बात करने से उनकी डेटिंग की चर्चाएं शुरू हो गईं।

एक इंटरव्यू में जब अनन्या पांडे से पूछा गया कि क्या वह आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं तो अनन्या ने कहा, 'मैंने ऐसा नहीं कहा, हम सिर्फ दोस्त हैं। यह सब आप बात करते हैं, आप कहते हैं…

अनन्या और आदित्य ने इस साल की शुरुआत में यूरोप की यात्रा की। इससे पहले, अनन्या और आदित्य एक कॉन्सर्ट में साथ गए देखा गया। आनंद अंबानी और राधिका मर्चेंट को अक्सर प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान एक-दूसरे के साथ समय बिताते देखा गया।

इससे पहले मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया और अपनी निजी जिंदगी पर टिप्पणी की थी। उन्होंने तब कहा था कि वह निजी चीजों को निजी रखना पसंद करती हैं।

काम की बात करें तो, अनन्या आने वाली फिल्मों 'कंट्रोल' और 'द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस टीवी सीरीज 'कॉल मी बे' में वरुण धवन और वीरदास के साथ नजर आएंगी। अनन्या इस समय कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।

 

 

 

Source : Agency

आपकी राय

11 + 14 =

पाठको की राय