Sunday, May 5th, 2024

'एनिमल' से 'रामायण' तक 3 साल में रणबीर कपूर का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों फैंस को फिटनेस गोल्स दे रहे हैं। बीते दिनों उन्हें पहाड़ों-जंगलों में पसीना बहाते हुए देखा गया था, अब उनके फिजिकल ट्रेनर ने उनके जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज शेयर की हैं और दिखाया कि कैसे 3 साल में 'एनिमल' से अपकमिंग मूवी 'रामायण' के लिए उनका पूरा हुलिया ही बदल गया है।

रणबीर कपूर के फिजिकल ट्रेनर शिवोहम ने इंस्टाग्राम पर एक्टर की फिजिकल जर्नी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर 'एनिमल' के दौरान की है। ये फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी और इसके लिए रणबीर ने काफी किलो वजन भी बढ़ाया था। दूसरी और तीसरी तस्वीर में उनके सिक्स पैक्स, मसल्स और टोन्ड बॉडी साफ नजर आ रही है, जोकि बीते कई दिनों की मेहनत का नतीजा है।

41 साल के रणबीर कपूर ने 'रामायण' फिल्म के लिए इतनी मेहनत करके ऐसी बॉडी बनाई है। इससे पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो जबरदस्त ट्रेनिंग करते दिखे थे, जैसे स्विमिंग करना, पहाड़ों पर चढ़ना, साइकिल चलाना और रनिंग करना। इस दौरान बीवी आलिया भट्ट और बेटी राहा ने भी उनका साथ दिया। वे भी इस वीडियो में बैकग्राउंड में नजर आए।

रणबीर कपूर को पिछली बार संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी संग देखा गया था। उन्होंने रणविजय सिंह का रोल निभाया था और अब इस मूवी के सीक्वल 'एनिमल पार्क' में वो अजीज बनकर आएंगे। डायरेक्टर संदीप ने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया था कि ये फिल्म 2026 में फ्लोर पर आएगी, यानी फैंस को अभी लंबा इंतजार करना होगा।

'रामायण' में ये सितारे भी आएंगे नजर!
नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर भगवान राम के अवतार में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स बता रही हैं कि सीता का रोल साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी करेंगी। भगवान हनुमान के लिए सनी देओल का नाम कंफर्म हो गया है, लेकिन ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। बॉबी देओल को कुंभकरण के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। ये भी अफवाह है कि विजय सेतुपति रावण के भाई विभीषण बनेंगे और रावण के लिए यश को अप्रोच किया गया, लेकिन इन सारी अफवाहों पर अभी मेकर्स की तरफ से कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 13 =

पाठको की राय