Saturday, April 27th, 2024

रामलखन, नीलेश और अजय ने ज्वाइन की भाजपा

भोपाल

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बसपा छोड़ भाजपा ज्वाइन करने वाले नेताओं की संख्या बढ़ती जा रही है। आज भी कांग्रेस और बसपा को बड़ा झटका लगा है। जबलपुर जिले के पाटन सीट से विधायक रहे नीलेश अवस्थी, भिंड के पूर्व सांसद डॉ. रामलखन सिंह और खरगापुर के पूर्व विधायक अजय यादव के साथ 600 से ज्यादा कांग्रेसियों ने आज भाजपा की सदस्यता ली।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव व भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और न्यू ज्वाइनिंग कमेटी के संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा की उपस्थिति में सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर विधायक संजय पाठक भी उपस्थित थे।  इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा भाजपा एक परिवार है, जो भी भाजपा में शामिल होंगे उन्हें यही अनुभव होगा कि वे अपने परिवार में आए हैं।  उन्होंने पार्टी में शामिल हुए नेताओं से अपील है कि वे अपने-अपने क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार को जिताने में जुट जाएं। भिंड के पूर्व सांसद रामलखन सिंह ने भाजपा ज्वाइन करने के बाद कहा, मैं पहले भी बीजेपी परिवार का सदस्य था। आज अपने परिवार में वापस लौटा हूं। उन्होंने कहा कि मैं कभी बसपा में शामिल नहीं हुआ था। मेरा बेटा बसपा में शामिल हुआ था, उसके बाद मुझे भी लोगों ने बसपा का नेता मान लिया और वरिष्ठता के आधार पर बसपा ने मुझे स्टार प्रचारक बनाया था। उन्होंने कहा मैं भाजपा उम्मीदवार को जिताने के लए तन-मन से जुट जाऊंगा।

दीपक सक्सेना जल्द कर सकते हैं भाजपा ज्वाइन
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी दीपक सक्सेना भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं।  बुधवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, प्रहलाद पटेल उनके निवास पर पहुंचे थे। इसके बाद से उनके भाजपा में जाने की अटकलों का दौरे तेज हो चुका है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा भाजपा एक परिवार है, जो भी भाजपा में शामिल होंगे उन्हें यही अनुभव होगा कि वे अपने परिवार में आए हैं। कोई भी नेता अपने आप को अलग-थलग नहीं माने।  सीएम ने कहा भाजपा में आए सदस्यों के सुझावों को सरकार प्राथमिकता देगी। उन्होंने पार्टी में शामिल हुए नेताओं से अपील है कि वे अपने-अपने क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार को जिताने में जुट जाएं। हम प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेंगे।

लगातार बढ़ रहा परिवार: वीडी
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि नरोत्तम मिश्रा ने जब से यह कमान संभाली है, तब से बीजेपी का परिवार लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के ऊपर जनता का हर क्षेत्र में विश्वास है। इसी का परिणाम है कि कांग्रेस नेता अपनी पार्टी छोड़कर बीजेपी में आ रहे हैं। उन्होंने कहा भाजपा में आने वाले सभी सदस्यों की परिवार जैसा अनुभव होगा।

Source : Agency

आपकी राय

13 + 5 =

पाठको की राय