Sunday, May 19th, 2024

प्रियंका और निक अपनी शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे न्यू यॉर्क

न्यू योर्क

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस आज 1 दिसम्बर को अपनी पांचवीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौक पर कपल डेट के मूड में दिखे। दोनों इस वक्त न्यू यॉर्क में हैं। न्यू यॉर्क से दोनों की आउटिंग की कई तस्वीरें सामने सामने आई हैं, जिसमें उन्होंने खुद को ठंड से बचाने के लिए ढेर सारे मोटे कपड़े पहन रखे हैं। इन तस्वीरों में दोनों सड़कों पर चलते दिख रहे हैं और हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं।

वेडिंग एनिवर्सरी से ठीक पहले प्रियंका और निक न्यू यॉर्क पहुंचे, जहां उनकी फैमिली ने भी उन्हें जॉ़इन किया है। गुरुवार को निक अपने भाई जो जोनस के साथ दिखे थे और वहीं प्रियंका लॉस एंजिलिस में अपनी लाडली मालती के साथ नजर आईं, जिन्हें वह ग्लास से पानी पिलाती दिख रही थीं। इसके अलावा एनिवर्सरी डिनर पर प्रियंका लाल रंग की ड्रेस में काफी जंच रही थीं।

साल 2018 में प्रियंका और निक ने शादी रचाई थी
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 में शादी रचाई थी। दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में काफी धूमधाम से हुई थी, जिसमें केवल उनके करीबी और रिश्तेदार मौजूद थे। दोनों की शादी पहले क्रिश्चियन तरीके से हुई और फिर दोनों ने हिन्दू रीति-रिवाज से अग्नि के फेरे लेते दिखे।

केविन को प्रियंका का शो 'क्वांटिको' काफी पसंद आया
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लव स्टोरी पर नजर डालें तो कहते हैं कि इसकी शुरुआत सिंगर के भाई केविन जोनस से हुई थी। बताया जाता है कि केविन को प्रियंका का शो 'क्वांटिको' काफी पसंद आया था और उन्होंने ही निक को प्रियंका से बात करने की सलाह दी थी। इतना ही नहीं कहा जाता है कि प्रियंका और निक को मिलाने में उनके कुछ कॉमन फ्रेंड्स का भी हाथ रहा है।

निक जोनस ने ट्विटर पर किया था DM
बताया जाता है कि निक ने प्रियंका को ट्विटर पर DM किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा था कि उनका ये मेसेज उनकी टीम पढ़ सकती है और तब उन्होंने अपनी पर्सनल नंबर उनसे शेयर किया था। यहीं से शुरू हुआ था दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला।

उन्होंने घुटने पर बैठकर प्रियंका को रिंग देकर किया था प्रपोज
इसके बाद साल 2017 में 'मेट गाला' के रेड कार्पेट पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पहली बार साथ में दिखे और दोनों ने एक ही फैशन डिजाइनर राल्फ लॉरेन के आउटफिट्स पहने थे। इसी के साथ दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थीं। कहते हैं कि प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे पर निक जोनस ने ग्रीस में उन्हें रिंग देकर प्रपोज किया था और उन्होंने घुटने पर बैठकर प्रियंका को रिंग दी थी। उन्होंने कहा था- क्या तुम मुझे इस दुनिया का लकी शख्स बनने में मेरी मदद कर सकती हो? इसके बाद प्रियंका कुछ सेकंड तक चुप रहीं और फिर जवाब में हां कहा। एक इंटरव्यू में निक ने कहा था कि उन्होंने जब पहली बार 'द वैनिटी फेयर ऑस्कर्स पार्टी' में प्रियंका को देखा था तभी वह उनपर फिदा हो गए थे।

Source : Agency

आपकी राय

13 + 2 =

पाठको की राय