Sunday, May 19th, 2024

पीसीसी चीफ दीपक बैज ने राधिका खेड़ा के आरोप पर जाहिर की प्रतिक्रिया

रायपुर

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद राधिका खेड़ा ने आज दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस लिया. कॉन्फ्रेंस में रोते हुए उन्होंने सुशील आनंद शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाए. राधिका खेड़ा के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने भी मीडिया से चर्चा कर बयान दिया है. दो-तीन चीज उन्होंने कहा है. मैं राम भक्त हूं और पार्टी कार्यालय में अभद्रता हुई है. मैंने आईसीसी से इसका परीक्षण करने कहा है. मैंने जांच कर रिपोर्ट एआईसीसी को भेज दी है. आज हमारे कंट्रोल रूम में हो या अन्य जगह महिलाएं काम कर रही है. कांग्रेस में ऐसा कभी नहीं हो सकता है. उन्होंने बताया कि राधिका खेड़ा और सुशील आनंद के बीच छोटी-मोटी बहस होती रहती थी. पीसी के अधिकार को लेकर विवाद हुआ था यह सच है. रही बात राम मंदिर जाने की तो ये सही नहीं है, तो उससे किसी को कोई दिक्कत नहीं है.

राधिका खेड़ा के बीजेपी में शामिल होने की संभावनाओं पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि शामिल होना न होना उनका व्यक्तिगत निर्णय है. अगर जो गलत है तो पार्टी करवाई करेगी. राधिका खेड़ा के लगाए गए आरोपों पर दीपक बैज ने कहा, गुस्से में हैं तो आरोप लगा रही हैं. शराब के मामले में कुछ नहीं कहना है. कौन दोषी है उनके साथ क्या करना ये पार्टी को निर्णय करना है.

राधिका खेड़ा के भूपेश बघेल समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं से बात करने के विषय पर दीपक बैज ने कहा कि उन दोनों के बीच क्या बात हुई इसपर मैं कुछ नहीं कह पाऊंगा. अभी देखेंगे आगे जो भी पार्टी का निर्णय होगा.

Source : Agency

आपकी राय

8 + 3 =

पाठको की राय