Monday, June 17th, 2024

बेंगलुरु की हार पर रायडू ने कहा, 'पर्सनल माइलस्टोन नहीं, टीम पर करें फोकस'

नई दिल्ली
 चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को हराने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) का सेलिब्रेशन और एग्रेशन देखकर अंबाती रायडू कमेंटरी के दौरान रो पड़े थे, लेकिन अब क्वालीफायर 2 में बेंगलुरु की हार के बाद रायडू ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। अंबाती रायडू ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मुख्य खिलाड़ियों पर टीम के आगे पर्सनल माइलस्टोन पर फोकस रखने का आरोप लगाया।

सोशल मीडिया 'एक्स' पर रायडू ने लिखा, "मैं वास्तव में उन सभी बेंगलुरु समर्थकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिन्होंने वर्षों से उत्साहपूर्वक टीम का समर्थन किया है। यदि टीम मैनेजमेंट और लीडर्स अपने पर्सनल माइलस्टोन से पहले टीम के बारे में सोचते... तो आरसीबी ने कई खिताब जीते होते। मुझे सच में बेंगलुरु फैंस के लिए बुरा लगता है।"

सोशल मीडिया 'एक्स' पर रायडू की पोस्ट में आगे लिखा है, "याद करिए कितने शानदार खिलाड़ियों को फ्रेंचाइजी ने जाने दिया। अपने मैनेजमेंट पर दबाव डालिए कि वो ऐसे खिलाड़ियों को टीम में वापस लाएं, जो टीम के बारे में सोचें। मेगा ऑक्शन में एक नया अध्याय शुरू हो सकता है।"

रायडू के शानदार 12 साल के आईपीएल करियर में उन्होंने छह बार (मुंबई के साथ तीन, सीएसके के साथ तीन) ट्रॉफी जीती, जिससे वह रोहित शर्मा के बाद छह बार ट्रॉफी जीतने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए। आईपीएल 2024 से आरसीबी के बाहर होने के बाद, चेन्नई के प्रशंसकों और खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर उस टीम को ट्रोल किया है जो अभी भी अपनी पहली आईपीएल ट्रॉफी की तलाश में है।

इंस्टाग्राम पर रायडू ने गुरुवार को एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें रवींद्र जडेजा, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली और डेवोन कॉन्वे अपने पिछले साल के आईपीएल खिताब का आनंद ले रहे हैं और अपने हाथों से पांच ट्रॉफी जीतने का इशारा दे रहे हैं।

वीडियो पोस्ट करते हुए रायडू ने कैप्शन में लिखा, 5 बार की चैंपियन टीम के बारे में याद दिला रहा हूं। उन्होंने यह भी लिखा कि कभी-कभी सच्चाई दिखानी पड़ती है।

दरअसल, अंबाती रायडू रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के उस सेलिब्रेशन और एग्रेशन से नाराज थे, जो बेंगलुरु प्लेयर्स ने 18 मई को चेन्नई सुपर किंग्स को हराने के बाद किया था।

फिर बेंगलुरु को बुधवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिससे सीजन में उसका छह मैचों का विजयी अभियान समाप्त हो गया। साथ ही एक बार फिर ट्रॉफी जीतने का बेंगलुरु का सपना अधूरा रह गया।

यही वजह थी कि जब बेंगलुरु की टीम राजस्थान रॉयल्स से एलिमिनेटर मुकाबला हार गई तो रायडू ने बेंगलुरु टीम पर पलटवार किया।

 

Source : Agency

आपकी राय

1 + 8 =

पाठको की राय