Friday, May 17th, 2024

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ अभी जिंदा है

नई दिल्ली
 सिद्धू मूसेवाला के मर्डर का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ जिंदा है। जी हां! बुधवार को इस नामी गैंगस्टर के हत्या की खबर ने भारत ही नहीं पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी थी। हालांकि आधिकारिक पुष्टि न होने के चलते यह महज एक दावा था। अब खबर है कि गोल्डी बराड़ की जगह ग्लैडने की मौत हुई है। दरअसल, गोल्डी और ग्लैडने दिखने और नाम में समान हैं और शायद यही वजह रही कि ग्लैडने की जगह गोल्डी बराड़ के मौत की अफवाह उड़ गई। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है।

गोल्डी नहीं मारा गया ये शख्स
बुधवार यानी 1 मई को यह खबर आग की तरह फैल गई कि मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की अमेरिका में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। हालांकि कोई आधिकारिक पुष्टि न होने की वजह से यह महज दावा करार दिया गया। अब इस दावे की पुष्टि हो गई है। गोल्डी की जगह अमेरिका में एक अफ्रीकी शख्स की हत्या हुई है। उसका नाम ग्लैडने है। हत्या के बाद वहां से गुजर रहे किसी शख्स ने उस अफ्रीकी व्यक्ति को गोल्डी बराड़ समझकर यह खबर फैला दी कि गैंगस्टर की मौत हो गई है।

तो इस शख्स की गई जान
गोल्डी बराड़ को लेकर सबसे पहले वहां के स्थानीय मीडिया में खबर आई। हालांकि उसमें नाम नहीं था। यहां मीडिया में माना गया कि अमेरिका में मरने वाला शख्स गोल्डी बराड़ ही है। अब मामला कुछ और ही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिका करे फेयरामोंट और होल्ट एवेन्यू में दो गुटों में झगड़ा हुआ था। इस लड़ाई में गोलियां भी चलीं जिसमें ग्लैडने नाम के शख्स की मौत हो गई। बाद में उसे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ समझ लिया गया, जबकि वह जिंदा है। कहा गया कि गोल्डी को उसी के प्रतिद्वंदी अर्श डल्ला गैंग ने मारा है, जबकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 8 =

पाठको की राय