Sunday, May 12th, 2024

मोदी ने कर्नाटक के सिर्सि में चुनावी रैली को संबोथित किया, उन्होंने कहा कि मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ

कर्नाटक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के सिर्सि में रविवार को चुनावी रैली को संबोथित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है। परमात्मा ने मोदी को आपकी सेवा के लिए ही पैदा किया है और आपका सपना ही मोदी का संकल्प है। उन्होंने कहा, 'ये मेरी गारंटी है आपको, मेरा पल-पल आपके नाम, मेरा पल-पल आपके बच्चों के भविष्य के नाम, मेरा पल-पल आपके सपनों को साकार करने के नाम, मेरा पल-पल देश के नाम... इसलिए मैं आपको गारंटी देता हूं, 24/7 और 2047 तक देश सेवा।  

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बेंगलुरु में उनके सत्ता संभालने के बाद एक कैफे में बम विस्फोट हुआ। इसे लेकर उन्होंने क्या बयान दिया... कहा कि गैस का सिलेंडर फटा है, अरे! आपका दिमाग फटा है कि गैस का सिलेंडर फटा है। उन्होंने कहा, 'वायनाड में जिन लोगों के नाम हैं और जिनके संबंध प्रतिबंधित संगठन पीएफआई से हैं, उनसे इन संगठनों की मदद ली जा रही है। यही तो कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड है।' उन्होंने कहा कि ये लोग आतंकवादियों की हत्या पर आंसू बहा रहे थे। आप सबको याद होगा जब दिल्ली में ऐसी घटना हुई थी तो कांग्रेस के एक नेता आंसू बहाते थे कि आतंकवादी को क्यों मारा गया।

पीएम मोदी बोले- राम के लिए 500 साल तक लड़ी लड़ाई
राम मंदिर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, 'मेरे और आपके पूर्वजों ने अयोध्या में प्रभु राम के लिए 500 साल तक लड़ाई लड़ी। ये छोटा काल नहीं है। लाखों लोग मौत के घाट उतार दिए गए। देश आजाद होने के दूसरे ही दिन प्रभु श्री राम का मंदिर बनाने का निर्णय होना चाहिए था। लेकिन, उन्होंने नहीं किया। ऐसा काम करने के लिए 56 इंच का सीना लगता है। तब जाकर 500 साल का सपना, 500 साल का इंतजार समाप्त होता है। मगर, ये तब होता है जब आपके वोट की ताकत मिलती है।'

'विकास भी, विरासत भी' का हमारा मंत्र: PM मोदी
नरेंद्र मोदी ने कहा, 'आपके आशीर्वाद ने ही 2014 और 2019 में पूर्ण बहुमत वाली भाजपा-NDA की मजबूत सरकार देश में बनाई। हमने देश के विकास के साथ ही स्थानीय अभिव्यक्तियों को पूरा करने के लिए भी पूरी ईमानदारी से काम किया। यहां उत्तर कन्नड़ा में घर, बिजली और पानी जैसी योजनाओं पर NDA सरकार ने बहुत काम किया है। भाजपा सरकार 'विकास भी, विरासत भी' इस मंत्र को लेकर चलती है।' उन्होंने कहा कि आज मैं आप सभी से विकसित कर्नाटक के लिए, विकसित भारत के लिए आप सबका, पूरे कर्नाटक का आशीर्वाद मांगने आया हूं। इतनी बड़ी मात्रा में जब माताएं-बहनें हों, इतना उमंग-उत्साह हो, विजय का विश्वास हो, विकसित भारत का संकल्प हो तो मुझे पूरा भरोसा है कि आपके आशीर्वाद में कोई कमी नहीं रहेगी।

 

Source : Agency

आपकी राय

1 + 1 =

पाठको की राय