Saturday, May 18th, 2024

मोदी ने बिहार के दरभंगा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

दरभंगा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के दरभंगा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जैसे एक शहजादे दिल्ली में है वैसे ही एक शहजादे पटना में हैं। एक शहजादे ने बचपन से पूरे देश को और दूसरे शहजादे ने पूरे बिहार को अपनी जागीर समझा है। दोनों का रिपोर्ट कार्ड भी एक जैसा ही है।  

"बिहार के विकास के लिए काम कर रही NDA सरकार"
प्रधानमंत्री ने कहा कि आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA सरकार बिहार के विकास के लिए काम कर रही है। चाहे दरभंगा का एयरपोर्ट हो, रेलवे स्टेशन हो, अमृत भारत ट्रेन हो या आधुनिक सड़कें हों, हर तरफ काम तेजी से हो रहा है। दरभंगा AIIMS की दिक्कतों को भी दूर किया जा रहा है... जब विकास की बुनियाद मजबूत होती है तभी उद्योग और रोजगार पैदा होते हैं..."। उन्होंने आगे कहा कि जब अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा हो रही थी तब मैंने कहा था कि अब भारत आने वाले 1000 वर्षों का भविष्य लिखेगा, कई बार इतिहास की एक घटना भी कई शताब्दियों का भाग्य तय कर देती है।

"OBC कोटे पर डाका डालने में लगी हुई है कांग्रेस"
पीएम मोदी ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस OBC कोटे पर डाका डालने में लगी हुई है... RJD भी इसमें कंधे से कंधा मिलकर चल रही है। 2007 में बिहार के शहजादे के पिताजी ने मुसलमानों को कोटा देने की बात कही थी... ये SC, ST, OBC का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहते हैं। 

 

Source : Agency

आपकी राय

11 + 11 =

पाठको की राय