Monday, May 20th, 2024

मधुबाला फेम TV एक्टर ने एक ही परिवार के चार लोगों पर बरसाई गोलियां, पेड़ काटने को लेकर हुआ था झगड़ा, गिरफ्तार

बिजनौर
यूपी के बिजनौर में युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल भूपेंद्र का विवादित मेड़ पर खड़े पेड़ काटने के विवाद को लेकर गांव के ही एक युवक से झगड़ा हो गया था। जिसके उन्होंने बाद उन्होंने अपनी लाइसेंसी बंदूक से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी।

ये घटना बढ़ापुर थाना क्षेत्र के कुंआखेड़ा खदरी का है। टीवी एक्टर भूपेंद्र सिंह के खेत से ही सटा हुआ गुरदीप सिंह का भी खेत है। खेत के मेड़ के बीच खड़े यूकेलिप्टस के पेड़ को लेकर दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। भूपेंद्र ने शनिवार को खेत की हदबंदी के लिए पिलर लगवाए थे। आरोप है कि भूपेंद्र रविवार दोपहर हदबंदी के लिए ही मेड़ पर मौजूद यूकेलिप्टिस के पेड़ कटवा रहा था। इसकी जानकारी होते ही गुरदीप अपने बेटे दोनों बेटे गोविंद, अमरीक और पत्नी मीराबाई के साथ खेत पर पहुंच गया और पेड़ काटने का विरोध किया।

विवाद को लेकर दोनों में पहले जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान टीवी एक्टर ने अपनी 32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग से गोविंद की मौके पर मौत हो गई, जबकि गुरदीप, अमरीक और बीराबाई गंभीर घायल हो गए। इस घटना से हड़कंप मच गया। वहीं आसपास खेतों पर काम कर रहे किसानों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। दूसरी ओर घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जानकारी होने पर एएसपी पूर्वी धर्म सिंह मार्छाल भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे।

युवक की हत्या को गंभीरता से लेते हुए डीआईजी मुरादाबाद मुनिराज भी गांव पहुंचकर मौका मुआयना किया और ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी भी की। साथ ही डीआईजी ने स्थानीय पुलिस को घटना को लेकर निर्देशित भी किया।

मधुबाला जैसे टीवी सीरीयल में काम कर चुके हैं भूपेंद्र
भूपिंदर ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन सीरीज जय महाभारत से की थी। इसके अलावा उन्होंने ये प्यार ना होगा कम, मधुबाला - एक इश्क एक जुनून, एक हसीना थी, तेरे शहर में, काला टीका और रिश्तों का चक्रव्यूह जैसे टीवी सीरीयल में भी काम किया है।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 15 =

पाठको की राय