Sunday, May 19th, 2024

कोरियन एक्ट्रेस बोनी लाई सुक यिन ने अचानक सुसाइड कर लिया और परिवार शॉक में है

कोरिया

हाल ही फिल्म 'पैरासाइट' के एक्टर ली सन क्युन ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था, और अब कोरियन एक्ट्रेस बोनी लाई सुक यिन को लेकर ऐसी खबर आई है। लाई सुक यिन ने 26 दिसंबर को सुसाइड कर लिया, जिससे परिवार गहरे सदमे में है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि एक्ट्रेस ऐसा कर सकती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि 47 वर्षीय कोरियन एक्ट्रेस बोनी लाई सुक यिन ने सुसाइड से एक दिन पहले ही परिवार के साथ धूमधाम से क्रिसमस मनाया था।

बताया जा रहा है कि बोनी लाई सुक यिन बेटे के पास बेहोशी की हालत में मिलीं। उन्होंने घर पर कोयले जलाए और फिर सुसाइड करने की कोशिश को अंजाम दिया। लाई सुक यिन को तुरंत ही अस्पताल लेकर जाया गया, पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अब लाई सुक यिन के सुसाइड की जांच में लगी है और वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

बोनी लाई सुक यिन ने शेयर की थीं क्रिसमस की झलकियां
परिवारवाले इस बात पर यकीन करने को तैयार नहीं हैं कि एक्ट्रेस सुसाइड जैसा कदम उठा सकती है। बोनी लाई सुक यिन एक दिन पहले ही घर आई थीं, ताकि परिवार के साथ क्रिसमस मना सके। उन्होंने बहुत शानदार तरीके से जश्न मनाया और सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर कीं। इनमें लाई सुक यिन के पति और बेटे भी नजर आ रहे थे। पर अगले ही दिन उन्होंने मौत को गले लगा लिया।

बोनी लाई सुक यिन ने इन फिल्मों में किया था काम
बोनी लाई सुक यिन ने साल 1995 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखे थे। उन्होंने 'हीरो ऑफ हॉन्ग कॉन्ग', 'लेजेंड ऑफ द वोल्फ', 'यंग एंड डेंजरस 3' और Sang Faa Sau See जैसी फिल्मों में काम किया था।

Source : Agency

आपकी राय

2 + 9 =

पाठको की राय