Monday, June 17th, 2024

सुपरस्टार सिंगर 3’ में, 12 वर्षीय अथर्व ने जीता लोगों का दिल

मुंबई,

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के युवा प्रतियोगी अर्थव ने लाजवाब पार्श्वगायन कर लोगों का दिल जीत लिया। इस रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर, ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ के युवा प्रतियोगी ‘रफ़ी नाइट’ एपिसोड में महान मोहम्मद रफ़ी को भावभीनी श्रद्धांजलि देंगे। प्रसिद्ध गीतकार और कवि मनोज मुंतशिर, प्रतिष्ठित अभिनेता रज़ा मुराद, और प्रख्यात गायक शब्बीर कुमार और विनीत सिंह शो की शोभा बढ़ाएंगे, और रफी जी और उनके प्रसिद्ध गानों के बारे में दिलचस्प बातें शेयर करेंगे। यह मंच टेलीविज़न अभिनेत्री सायली सालुंखे का भी स्वागत करेगा, जो चैनल के आगामी ड्रामा ‘पुकार दिल से दिल तक’ में वेदिका का किरदार निभाती नज़र आएंगी, जिसका प्रीमियर 27 मई को होगा और यह हर सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे प्रसारित होगा।

कैप्टन पवनदीप राजन की टीम के सदस्य, झारखंड के हज़ारीबाग़ के असाधारण रूप से प्रतिभाशाली 12 वर्षीय अथर्व बख्शी ने फ़िल्म ‘हम दोनों’ और ‘हंसते ज़ख्म’ से क्रमश: “अभी ना जाओ छोड़ कर” और “तुम जो मिल गए हो” पर अपनी दिलकश प्रस्तुतियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।मनोज मुंतशिर ने इस एक्ट की तारीफ करते हुए कहा, जब अथर्व गा रहे थे, तो मेरे पीछे के लोग एक-दूसरे से कह रहे थे कि 'वह नन्हा रफ़ी है।' इसलिए, मैं उनसे अपनी टिप्पणी उधार ले रहा हूं, आप वाकई नन्हें रफी हैं। आपने दो गाने गाए, दोनों ही महान संगीतकारों की रचनाएं थीं - एक जयदेव साहब की और दूसरी मदन मोहन साहब की। ये गाने आपके जन्म से बहुत पहले बनाए गए थे, ऐसा लगा जैसे आपने खुद जयदेव साहब या मदन मोहन साहब से उनके म्यूज़िक रूम में बैठकर सीखा है। आपने बहुत अच्छा गाया। आपको ढेरों शुभकामनाएं।

इस परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध होकर, सुपर जज नेहा कक्कड़ ने अथर्व की तारीफ करते हुए कहा, आप बहुत समर्पण से गाते हैं, और रफ़ी साहब के ये दो गाने बहुत अलग हैं। किसी गायक की पहचान ऐसी ही बहुमुखी प्रतिभा से होती है। एक ही मंच पर दो बिल्कुल अलग तरह के गाने परफॉर्म करना दिखाता है कि आप कितने अद्भुत और बहुमुखी कलाकार हैं। आज, मैं आपसे कुछ कहना चाहती हूं, अथर्व, बैठो ना दूर हमसे, देखो खफा ना हो, किस्मत से मिल गए हो, मिलके जुदा ना हो।

कैप्टन सलमान अली ने कहा, मैं उन्हें अथर्व जी कहकर बुलाऊंगा क्योंकि जब भी यह बच्चा गाता है, तो कुछ अद्भुत नज़ारा होता है। मैं हमेशा उन्हें बहुत सम्मान और सराहना की नज़रों से देखता हूं। कई गायक अच्छा परफॉर्म करते हैं, लेकिन किसी को इतने लगाव और इतनी खास सोच के साथ गाते देखना दुर्लभ है। अथर्व ने इतना अच्छा गाकर सम्मान हसिल किया है। आप लाजवाब हैं, मैं आपकी जितनी भी तारीफ करू, वह हमेशा कम ही होगी क्योंकि आप हर बार अनोखा परफॉर्म करते हैं। बहुत बढ़िया। बहुत प्रभावशाली। गायक शब्बीर कुमार ने अथर्व को मोहम्मद रफ़ी जी का एक सेल्फ-मेड स्केच भी उपहार में दिया। एक और मनमोहक में, “पुकार दिल से दिल तक” की सायली उर्फ वेदिका ने अथर्व और देवनश्रिया से उनके शो की लोरी गाने का विशेष अनुरोध किया, जिससे एक मां और उसकी दो बेटियों के बीच का मार्मिक बंधन जीवंत हो गया है।
सुपरस्टार सिंगर 3 हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

Source : Agency

आपकी राय

2 + 4 =

पाठको की राय