Monday, May 20th, 2024

मशहूर कोरियन एक्ट्रेस ने बस 2 चीजें फॉलो कर घटा लिया 37 किलो वजन

 मशहूर कोरियन एक्ट्रेस पार्क मिन यंग ने अपना वजन 37 किलो घटाकर फैंस को चौंका दिया है. यंग पहले भी वेट लॉस करती रही हैं लेकिन इस बार जो उन्होंने किया है, उससे उनके फैंस हैरत में हैं

पार्क ने खुद को नए प्रोजेक्ट के लिए तैयार किया

हमने कई अभिनेताओं को स्क्रीन पर अपनी भूमिकाओं को पूर्णता के साथ निभाने के लिए चरम सीमा तक जाते देखा है। लेकिन, पार्क मिन यंग के समर्पण ने एक नया मील का पत्थर स्थापित किया है। लोकप्रिय कोरियाई अभिनेत्री ने अपने नए प्रोजेक्ट 'मैरी माई हसबैंड' के लिए 37 किलो वजन कम किया है, जिसमें वह कांग जी वोन की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में सॉन्ग हा यून और ली यी क्यूंग सहित अन्य कलाकार भी हैं।

'मैं कांग जी वोन से मोहित हो गया था।'

“जब मुझे पहली बार स्क्रिप्ट मिली, तो यह इतनी मजेदार थी कि मैंने इसे एक बार में ही पढ़ लिया। मैं कांग जी वोन पर मोहित हो गई, जो अपना जीवन ठीक से जीने का प्रयास कर रही है, और मुझे यह कल्पना करने में मज़ा आया कि उसे अच्छी तरह से कैसे चित्रित किया जाए," उसने सोम्पी को बताया। "मैंने वजन कम करने की कोशिश सिर्फ पतली होने के लिए नहीं की, बल्कि करने के लिए भी की। कांग जी वोन के गहरे दर्द को जितना हो सके व्यक्त करें," उन्होंने मीडिया को अपने किरदार के बारे में बताया, जो एक असाध्य रोगी है। ​30-30-30 वजन घटाने की विधि: यहां बताया गया है कि यह वायरल वजन घटाने की तकनीक कैसे काम करती है

​उनके डांस वर्कआउट एक प्रेरणा हैं


अधिकांश के-पॉप मूर्तियों की तरह, पार्क एक समर्पित नृत्य कसरत दिनचर्या का पालन करता है। नृत्य एक आकर्षक और प्रभावी कसरत का रूप है जो शारीरिक गतिविधि को कलात्मक अभिव्यक्ति के साथ जोड़ता है। यह हृदय स्वास्थ्य, लचीलेपन, ताकत और सहनशक्ति में सुधार करने का एक गतिशील तरीका प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, नृत्य समन्वय, संतुलन और मुद्रा को बढ़ाता है, जिससे समग्र कल्याण को बढ़ावा मिलता है। चाहे औपचारिक कक्षा में हों या घर पर पसंदीदा धुनों पर नृत्य कर रहे हों, नृत्य को फिटनेस दिनचर्या में शामिल करने से न केवल शारीरिक स्वास्थ्य में योगदान होता है, बल्कि मूड भी अच्छा होता है और रचनात्मकता और आत्म-अभिव्यक्ति की भावना को बढ़ावा मिलता है।

सख्त आहार

यह पहली बार नहीं है, 37 वर्षीय अभिनेता ने अपने वजन घटाने से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया है। रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने तीन दिनों तक केवल सेब और तरल पदार्थों वाला प्रतिबंधात्मक आहार लिया और एक फिल्म के लिए 10 किलो वजन कम किया।

उनके डाइट प्लान बेहद लोकप्रिय हैं

मनोरंजन उद्योग में उनकी लोकप्रियता को देखते हुए, पार्क की आहार योजना उनके प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। हालाँकि, किसी को भी इस डाइट प्लान को नहीं अपनाना चाहिए। इस तरह के अत्यधिक आहार को अपनी दिनचर्या में शामिल करने से पहले किसी पेशेवर से सलाह लें। आहार योजना तय करने से पहले कई कारकों को ध्यान में रखा जाता है जैसे उम्र, चिकित्सा स्थिति, दवाएं आदि। मशहूर हस्तियों को उनकी भूमिकाओं के अनुरूप आहार योजना बनाने की सलाह दी जाती है।

Source : Agency

आपकी राय

6 + 5 =

पाठको की राय