Tuesday, May 21st, 2024

'नकली शिवसेना मुझे जिंदा गाड़ने की बात कर रही, मरने के बाद भी ऐसा नहीं कर पाएंगे': नरेंद्र मोदी

नंदुरबार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के नंदुरबार में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने शिवसेना (उद्धव ठाकरे) के नेता संजय राउत को उनके दफनाने वाले बयान को लेकर आड़े हाथों लिया।

नरेंद्र मोदी ने कहा, "ये लोग इतने अहंकार से भरे हुए हैं कि गरीब इनके लिए मायने नहीं रखता। ये लोग सत्ता में रहते हैं तो गरीब को दुत्कारते हैं। आज एक गरीब का बेटा आपका सेवक बनकर प्रधानमंत्री पद से काम कर रहा है तो ये गरीब विरोधी मानसिकता वाले शाही परिवार की मानसिकता वाले इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। नकली शिवसेनावालों को गरीब से कितनी नफरत है कि उन्होंने फिर बताया है।"

उन्होंने कहा, "ये नकली शिवसेना वाले मुझे जिंदा गाड़ने की बात कर रहे हैं। एक तरफ कांग्रेस है जो कहती है मोदी तेरी कब्र खुदेगी। दूसरी तरफ ये नकली शिवसेना है जो मुझे जिंदा गाड़ने की बात करती है। मुझे गाली देते हुए भी ये लोग तुष्टिकरण का पूरा ध्यान रखते हैं। मोदी की कब्र खुदेगी। मोदी को जिंदा गाड़ देंगे। इसमें भी अपने वोट बैंक को पसंद आए वही गाली दागोगे क्या?"

ये लोग चाहकर भी मोदी को जमीन में नहीं गाड़ पाएंगे
पीएम ने कहा, "मुझे कई बार ये सोचकर दुख होता है कि बाला साहेब ठाकरे को कितना दुख होता होगा। अब तो ये नकली शिवसेना वाले बम धमाके के दोषी को भी अपने साथ प्रचार में ले जाने लगे हैं। इसका मतलब हुआ कि बिहार में चारा चोरी में जेल भुगत रहे व्यक्ति को कंधे पर बिठाकर घूम रहे हैं। महाराष्ट्र में बम धमाकों के दोषी को कंधे पर बिठाकर घूम रहे हैं। ऐसे पापियों को लेकर जिनको चलना पड़ रहा है, उनलोगों के विषय में 50 बार सोचना पड़ेगा। इसलिए कोई बड़ी बात नहीं कि उनको मुझे जमीन में गाड़ने के सपने दिख रहे हैं। ये मातृ शक्ति मेरा रक्षा कवच है। मुझपर मातृ शक्ति का इतना आशीर्वाद है कि ये लोग चाहकर भी मोदी को जिंदा रहते हुए और मरने के बाद भी जमीन में नहीं गाड़ पाएंगे।"

 

Source : Agency

आपकी राय

3 + 1 =

पाठको की राय