Monday, April 29th, 2024

देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार एमजी कॉमेट ईवी के टॉप वेरिएंट एक्सक्लूसिव एफसी को इजी फाइनैंस करें

नई दिल्ली

इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री में भले हर महीने उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं और इस सेगमेंट में देश की सबसे सस्ती कार एमजी कॉमेट ईवी अपनी स्थिति बेहतर करने की जद्दोजहद में है, लेकिन जो लोग किफायती इलेक्ट्रिक कार खरीदने की सोच रहे हैं, उनके लिए कॉमेट एक विकल्प तो जरूर है। ऐसे में हम वैसे लोगों के लिए यह लेख पेश कर रहे है, जो कॉमेट ईवी के टॉप वेरिएंट कॉमेट ईवी एक्सक्लूसिव एफसी फाइनैंस कराने की सोच रहे हैं।

कीमत और रेंज
सबसे पहले कीमत और खासियत के बारे में बताएं तो MG Comet EV Exclusive FC की ऑन-रोड प्राइस 9,23,800 रुपये और ऑन-रोड प्राइस 9.82 लाख रुपये है। इस 4 सीटर इलेक्ट्रिक हैचबैक में 17.3 kWh की बैटरी लगी है, जो कि इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 41.42 बीएचपी पावर और 110 न्यूटन मीटर पिक टॉर्क जेनरेट करता है। एक बार फुल चार्ज करने पर 230 किलोमीटर तक चलने वाली इस इलेक्ट्रिक कार में अच्छे फीचर्स दिए गए हैं।
 
खूबियां

पांच आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ ही पूरी तरह ऑटोमैटिक एमजी कॉमेट ईवी में मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, पावर अडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, इन्फोटेनमेंट सिस्टम और ड्राइवर डिस्प्ले के लिए डुअल स्क्रीन, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, पावर विंडो, एबीएस, पैसेंजर और ड्राइवर एयरबैग्स, पावर स्टीयरिंग, एसी, 12 इंच की ट्यूबलेस रेडियल टायर, शेयरिंग फंक्शन के साथ डिजिटल की, वॉयस कमांड समेत कई खूबियों से लैस इस इलेक्ट्रिक कार को वैसे शहरों के लोगों के लिए पेश किया गया है, जो ट्रैफिक और पार्किंग की समस्या से पीड़ित हैं।

फाइनैंस ऑप्शन
आप अगर एक लाख रुपये डाउन पेमेंट के साथ एमजी कॉमेट ईवी एक्सक्लूसिव एफसी वेरिएंट को फाइनैंस कराते हैं तो फिर आपको 8.82 लाख रुपये लोन लेना होगा। मान लीजिए कि आप 5 साल के लिए कम से कम 9 पर्सेंट ब्याज दर पर लोग कराते हैं तो फिर अगले 60 महीने तक के लिए 18,309 रुपये मासिक किस्त, यानी ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। ऊपरी शर्तों के आधार पर एमजी कॉमेट ईवी एक्सक्लूसिव एफसी वेरिएंट को फाइनैंस कराने पर करीब 2.17 लाख रुपये ब्याज लग जाएंगे।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 5 =

पाठको की राय