Monday, May 20th, 2024

दुआ लीपा इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले फाइनल में अपने गानों पर परफॉर्म करेंगी


इस वक्त हर तरफ क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर एक अलग ही जोश देखने को मिल रहा है। वर्ल्ड कप का फाइनल मैच 19 नवंबर को है, जोकि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा। फाइनल मैच के लिए देशभर में अलग जुनून देखने को मिल रहा है, और हर कोई तैयारी कर रहा है। वर्ल्ड कप के फाइनल में कई स्टार्स के परफॉर्म करने व शामिल होने की खबरें आ रही हैं। इसी बीच खबर है कि ब्रिटिश पॉप सिंगर दुआ लीपा परफॉर्म कर सकती हैं।

Dua Lipa अल्बीनिया की जानी-मानी सिंगर हैं, पर उनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। वह एक एक्ट्रेस भी हैं। दुआ लीपा इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में परफॉर्म करेंगी, इसकी सुगबुगाहट X पर #AskDua के कारण हुई।

शुभमन गिल, KL राहुल और केन से बातचीत में खुलासा
दरअसल दुआ लीपा ने 15 नवंबर को क्रिकेटर्स शुभमन गिल, केएल राहुल और केन विलियमसन के साथ बात की। यह एक वर्चुअल इंट्रेक्शन था, जिसमें शुभमन गिल ने दुआ लीपा से पूछा कि वह क्रिकेट वर्ल्ड कप की ओपनिंग और क्लोजिंग सेरिमनी में किन गानों पर परफॉर्म करेंगी। इस पर दुआ लीपा ने जवाब दिया कि चूंकि यह स्पोर्ट्स का इवेंट है, इसलिए वह या तो 'वन किस' या फिर 'फिजिकल' सॉन्ग या अपना नया गाना गाएंगी।

22 नंबर की जर्सी पहनेंगी दुआ लीपा?
वहीं केएल राहुल ने जब पूछा कि वह किस नंबर की जर्सी पहनना पसंद करेंगी, तो दुआ लीपा ने कहा कि 22 उनका लकी नंबर है। इसी से अनुमान लगाया जा रहा है कि दुआ लीपा इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में परफॉर्म करेंगी।

एक इवेंट की इतनी फीस लेती हैं दुआ लीपा
अब दुआ लीपा क्रिकेट वर्ल्ड कप में परफॉर्म करने के कितने पैसे लेंगी, यह तो फिलहाल पता नहीं। पर रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक इवेंट के लिए चार से पांच करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

Source : Agency

आपकी राय

11 + 4 =

पाठको की राय