Tuesday, April 30th, 2024

बीसीबी ने मुस्तफिजुर रहमान के अनापत्ति प्रमाणपत्र को एक दिन के लिए बढ़ा दिया, अब पंजाब के खिलाफ खेल सकेंगे मैच

नई दिल्ली
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए मुस्तफिजुर रहमान के अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) को एक दिन के लिए बढ़ा दिया है, जिसके बाद 30 अप्रैल को बांग्लादेश लौटने के बजाय, अब वह पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ टीम के 1 मई के मैच के लिए भी उपलब्ध रहेंगे।

इसके साथ, मुस्तफिजुर अब 19 और 23 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी), 28 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) और 1 मई को पीबीकेएस के खिलाफ सीएसके के बैक-टू-बैक मैचों के लिए उपलब्ध होंगे। इसके बाद मुस्तफिजुर 3 से 12 मई तक जिम्बाब्वे के खिलाफ बांग्लादेश की घरेलू टी20 सीरीज के लिए अपने गृहनगर वापस जाएंगे, और 21 मई को टेक्सास में संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेंगे।

बीसीबी के क्रिकेट संचालन के उप प्रबंधक शहरयार नफीस ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो के हवाले से कहा,हमने मुस्तफिजुर को आईपीएल में खेलने के लिए 30 अप्रैल तक की छुट्टी दी थी, लेकिन चूंकि चेन्नई में 1 मई को मैच है, इसलिए हमने चेन्नई और बीसीसीआई से अनुरोध मिलने पर उनकी छुट्टी एक दिन बढ़ा दी है।

मुस्तफिजुर ने पांच मैचों में 18.30 की औसत से दस विकेट लिए हैं, जिसमें आईपीएल के 17वें संस्करण में उनका अब तक का पहला चार विकेट भी शामिल है। 2021 सीज़न के बाद से आईपीएल में यह उनका सबसे बड़ा प्रदर्शन है, जब वह राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के लिए खेले थे। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज आगामी टी20 विश्व कप के लिए अमेरिकी वीजा औपचारिकताएं पूरी करने के लिए पिछले हफ्ते ढाका में थे।

 

Source : Agency

आपकी राय

6 + 15 =

पाठको की राय