Monday, May 20th, 2024

अल पचीनो और उनकी गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह का ब्रेकअप नहीं हुआ है, एक्टर ने खुद बयान जारी किया है

न्यूयोर्क

'स्कारफेस' फेम एक्टर अल पचीनो और उनकी गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह लगातार अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में है। बीच में चर्चा थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। अब इन खबरों को अल पचीनो ने खारिज कर दिया है। दोनों लॉस एंजेलिस में डेट पर गए थे। इस दौरान उनका ये रिएक्शन सामने आया है।

'मिरर' की रिपोर्ट के अनुसार, 83 साल के अल पचीनो को 29 साल की गर्लफ्रेंड नूर के साथ पेस इटालियन रेस्टोरेंट में देखा गया था। दोनों डिनर डेट को एन्जॉय करते नजर आए थे। इसके कुछ ही दिनों बाद वह प्रिंस अलेक्जेंडर वॉन फुरस्टनबर्ग के साथ एक डेट का आनंद ले रही थीं।

बच्चे को लेकर विवाद कोर्ट पहुंचा था
नूर ने कथित तौर पर अपने बच्चे की एकमात्र हिरासत के लिए आवेदन किया था। निर्माता ने लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में एक याचिका दायर की थी और उचित मुलाकात के साथ, उन्होंने यह भी अनुरोध किया था कि दोनों को बच्‍चे की कस्‍टडी मिले।

एक्टर ने ब्रेकअप की खबरों को बताया गलत
हालांकि, जोड़े ने अफवाहों को खारिज कर दिया और लॉस एंजिल्स में एक रोमांटिक सैर का आनंद लिया। मिरर.को.यूके के अनुसार, उन्होंने इस अवसर के लिए कैजुअल कपड़े पहने। 'स्कारफेस' फेम स्टार के एक प्रवक्ता ने एक बयान के साथ उनके ब्रेकअप की खबरों को खारिज कर दिया।

कपल का ऑफिशियल बयान
उन्होंने डेलीमेल.कॉम को बताया, 'दंपति अपने बेटे के संबंध में एक समझौते पर पहुंच गए हैं, और अभी भी साथ हैं। अल और नूर ने सफलतापूर्वक एक साथ काम किया है और अपने बच्चे रोमन के संबंध में पारस्परिक समझौते पर पहुंचे हैं। वे साथ - साथ हैं। अलग नहीं हुए हैं।'

Source : Agency

आपकी राय

8 + 9 =

पाठको की राय