कांग्रेसियों ने राज्यपाल को कहा पद कलंकित करने वाला आरएसएस का गुर्गा

0
392
– कांग्रेसियो ने बताया आरएसएस के गुर्गे राज्यपाल की सद्बुद्धि के लिए किया गया सदबुद्धि-हवन
कानपुर, 19 मई । महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री के नेतृत्व में बडा चैराहा पर कर्नाटक के राज्यपाल के लिए सदबुद्धि हवन किया गया।
इस अवसर पर नगर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने कहा कि कर्नाटक के राज्यपाल द्वारा अपने संवैधानिक अधिकारों का दुरूपयोग कर विधायकों की अल्पमत संख्या होने के बाद भाजपा सरकार को सत्तारूढ कराने की कुचेष्ठा की जा रही है और इसके विरोध में राज्यपाल जैसे प्रतिष्ठत पद को कलंकित करने वाले आरएसएस के गुर्गे राज्यपाल के की बुद्ध के लिए सद्बुद्धि हवन कांगे्रसजनो द्वारा किया जा रहा है। हर प्रकाश ने कहा एक धर्म विशेष का अलम्बरदार बनकर देश व समाज को विखण्डित करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उनके सिपेहसालार अमित शाह न केवल देश में भय आतंक व असहिष्णुता का माहौल बनाकर देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था के सभी अंगों को अपने छल प्रपंची मनसूबों से तार तार करने में लगे है बल्कि हिटलर, मुसोलनी जैसे क्रूर शासको की तरह तथा महात्मा गांधी के देश की पंथ निरपेक्ष समाजवादी व्यवसथा को समाप्त कर देश में ताना षाही व्यवस्था लाने के हथकण्डे अपना रहे हे। उन्होने कांग्रेसियों व समर्थकों से संगठित होकर सडकों पर उतरकर जुझारू संघर्ष का मार्ग अपनाने के लिए तैयार रहने का भी आवाहन किया।

इस अवसर पर संजय शाह, कमल बेबी शुक्ला, कृपेश त्रिपाठी, पवन गुप्ता पूर्व मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल, आयुष अग्रवाल, शंकर दत्त मिश्रा, त्रिलोकी द्विवेदी, अरूण अहिरवार संतोष त्रिपाठी सहित सैकडो कांग्रेसियों ने हवन में आहूती दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here