सीए क्लब का उद्घाटन समारोह में सभी चार्टर्ड अकाउंटेंट एक प्लेटफार्म पर

0
409

उनकी सोच *कि* हम सभी चार्टर्ड अकाउंटेंट को एक कॉमन प्लेटफार्म पर ले कर के आए और उनको आनंद के पल अपने सीए भाइयों के साथ बिताएं । और सारे चार्टर्ड अकाउंटेंट भाई बहन एक साथ हिल मिलकर कुछ आनंद के पल यादगार बनाते रहें। अनेक सीए ऐसे भी हैं जिनके अंदर सिर्फ अपना काम बखूबी निभाने की अलावा भी अनेकों प्रतिभाएं हैं। जैसे की मिमिक्री करना , कवि सम्मेलन करना , शायरी मुशायरा, डांस आदि मैं भी रुचि रखते हैं। उन सभी की प्रतिभा का आनंद दूसरे CA भी लें । सीए हैप्पीनेस क्लब का सपना आज सभी के समक्ष साकार हुआ। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी चार्टर्ड अकाउंटेंट ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। सीए सुशील तायाल जी एक जाने-माने समाजसेवी और हनुमान भक्त हैं उन्होंने अपने शानदार तरीके से लोगों को आनंद की अनुभूति विभिन्न विभिन्न तरीके से करवाते हुए इस क्लब की पूरी जानकारी दी । सीए हैप्पीनेस क्लब सभी का है और सभी को आनंद कैसे प्राप्त हो इसके बारे में सोचना है। श्री गिरीश मित्तल जी ने कहा कई बार सीए की और भी समस्याएं आ जाती रहती हैं । उन समस्याओं को भी यह क्लब सीए इंस्टीट्यूट को अवगत कराते रहेगा।

आज के इस कार्यक्रम में ICAI के वर्तमान उपाध्यक्ष CA अतुल गुप्ता , उत्तरी भारत के चेयरमैन CA हरीश चौधरी , सभी निवर्तमान अध्यक्षों ने अपनी सहभागिता दर्ज कराई और क्लब के उद्देश्यौं को सफल बनाने में अपना सहयोग देने का वादा किया ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री डी के अग्रवाल SMC investment Advisors के वर्तमान अध्यक्ष ने इस आईडिया को बहुत ही सराहा और एक प्रकार से इसे क्लास इन इट्स ओन कह कर के लोगों को और प्रोत्साहित किया।

आज चार्टर्ड अकाउंटेंट्स आज अपने दिमाग से लोगों की आडिट , टैक्स फाइलिंग, जीएसटी ,फंडिंग , अनेकों प्रकार के काम अपना अमूल्य समय लगाता है जो सभी बहुत जटिल कार्य हैं। उन सभी कार्यों पर अपने दिमाग का सदुपयोग करके सभी की समस्याओं का समाधान करते हैं। समय बद्ध तरीके से अपना काम कर देते हैं । ऑडिट जो सिर्फ चार्टर्ड अकाउंटेंट ही कर सकता है । इन सभी जिम्मेदारियों को निभाने की निश्चित तारीखें हैं जो हर त्यौहार के आस पास आते रहती हैं । होली हो या दिवाली हो सावन का महीना हो , कोई त्यौहार हो सीए हर वक्त लोगों के काम की टेंशन में जी रहे होते हैं। घर में अगर शादी भी है तो वह कई बार इन सब जिम्मेदारियों के कारण उस कार्यक्रम में भी पूरे तरीके से शरीक नहीं हो पाते । उन्हें भी अपनी जिंदगी में खुशियों के पल का आनंद लेने का पूरा हक है।

इस कार्यक्रम की सफलता का श्रेय सीए हैप्पीनेस क्लब एवं उनकी पूरी टीम को जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here