सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स चेल्सी स्मिथ को पहनाया था ताज, कैंसर से निधन पर यूं किया याद

0
554

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स (Miss Universe) सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स-1995 चेल्सी स्मिथ (Chelsi Smith) को उनके निधन पर याद किया है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर चेल्सी स्मिथ के साथ तस्वीर भी डाली है. 1995 में सुष्मिता सेन ने ही चेल्सी स्मिथ को ब्रह्मांड सुंदरी का ताज पहनाया था. चेल्सी स्मिथ का शनिवार को लिवर के कैंसर की वजह से निधन हो गया था. चेल्सी स्मिथ (Chelsi Smith) 45 वर्ष की थीं. सुष्मिता सेन ने ट्वीट करके चेल्सी के निधन पर शोक जताया है.

Chelsi Smith

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने ट्वीट किया, “मुझे उनकी मुस्कान और उनका दरियादिल रवैया बेहद पसंद था. मेरी प्यारी दोस्त की आत्मा को शांति मिले. मिस यूनिवर्स-1995 स्मिथ.”

Chelsi Smith

इस पोस्ट के साथ सुष्मिता सेन ने एक फोटो भी साझा की जिसमें उन्हें अपने मिस यूनिवर्स के ताज को स्मिथ को पहनाते देखा जा सकता है. चेल्सी स्मिथ ने कई टेलीविजन शो और फिल्मों में भी काम किया था. चेल्सी स्मिथ फिल्मों में भी काम किया था और वे कई शो भी होस्ट कर चुकी थीं. चेल्सी स्मिथ कैलिफोर्निया में जन्मी थीं और उन्होंने मिस यूएसए-1995 का खिताब जीता था, जिसके बाद वे मिस यूनिवर्स मुकाबले में उतरी थीं, और जीतने पर सुष्मिता सेन ने उन्हें ताज पहनाया था.

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन 1994 में मिस यूनिवर्स बनी थीं. सुष्मिता ने 18 साल की उम्र में ब्रह्मांड सुंदरी का खिताब जीता था. सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बॉलीवुड का रुख किया था. 42 वर्षीया सुष्मिता ने बॉलीवुड के साथ ही बंगाली और तमिल फिल्मों में भी काम किया.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here