कानपुर(सचेंडी) : अनियंत्रित मोटरसाइकिल खाई में गिरने से दो की मौत, एक घायल

0
620

कानपुर, 12 मई । जनपद के सचेण्डी थानाक्षेत्र में अनियंत्रित मोटरसाइकिल खाई में जा गिरी। जिससे चालक समेत दो की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं घायल महिला को इलाज के लिये सीएससी पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे जनपद के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया। 


कानपुर के सचेण्डी थाना के उदयपुर में रहने वाले महेश किसान है। उनके परिवार में शुक्रवार को शादी थी। शनिवार को बेटा अमित (25) घर में आये रिश्तेदारों को छोड़ने के लिये पनकी आ रहा था। अभी वह बरौर क्रासिंग के पास पहुंचा था कि उसकी गाड़ी के नीचे गड्डा आ गया और गाड़ी खाई में जा गिरी। मोटरसाइकिल में अमित के साथ उनकी रिश्तेदार मूला (30) और छोटी बिट्टी (28) बैठी थी। खाई में गिरने से अमित और मूला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं छोटी बिट्टी गंभीर रूप से घायल हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वहीं घायल महिला को पास के अस्पताल में भेज दिया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। ग्रामीणों के मुताबिक इस रोड का निर्माण सही से नहीं किया गया है। ठेकेदार ने रोड किनारे पड़ी मिट्टी को किनारों पर नहीं भरवाया है जिससे रोज दुर्घटायें होती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here