कानपुर(बिधनू) : फोन पर बात करने के बाद नवविवाहिता ने खाया सल्फाज ,मौत

0
656

कानपुर : फोन पर बहन से बात करने के थोड़ी देर बाद ही नवविवाहिता ने सल्फाज खाकर जान दे दी . आनन फानन ससुरालीजनों ने उसे बिधनू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी .

क्या है पूरा मामला

बिधनू थानाक्षेत्र के जयसिंहपुर गॉव निवासी सुरेश पुत्र विश्वनाथ की शादी बीते 4 दिसम्बर को जुही लाल कालोनी निवासी पन्ना 30 वर्ष पुत्री स्व- राजकुमार के साथ हुई थी.

सुरेश ने बताया कि गुरुवार देर रात खाना खाने के बाद पन्ना ने फोन पर पहले अपनी भाभी पूजा से बात की उसके बाद बहन कल्लो से उधर से दोनों में कोई बात हुई और पन्ना रोने लगी और कई बार कल्लो को फोन मिलाया लेकिन उधर से कल्लो फोन दोबारा न करने की बात कहकर कॉल कट कर देती .

 

इधर सुरेश कुछ देर के लिए घर से बाहर आया और इसी बीच पन्ना ने अनाज में रखी जाने वाली दवा सल्फाज खा लिया और जब सुरेश वापस कमरें में आया तो देखा कि पन्ना जमीन पर बेसुध पड़ी है और उसके पास ही सल्फाज की खाली डिब्बी पड़ी हुई थी तुरंत ही सुरेश ने पन्ना को बिधनू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी .

सूचना पर पहुंचे मृतका के भाई अनिल ने खबर लिखे जाने तक किसी भी प्रकार की कोई तहरीर नही दी है उधर बिधनू पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here